Ads

.

अस्पताल से कोरोना पॉजीटिव कैदी हुआ फरार, भागने के लिए लगाया ये जुगाड़, घटना CCTV में कैद |

अस्पताल से कोरोना पॉजीटिव कैदी हुआ फरार, भागने के लिए लगाया ये जुगाड़, घटना CCTV में कैद |


हरियाणा में जमानत पर जेल से बाहर आया एक कैदी कोरोना के इलाज के दौरान जींद के एक अस्पताल से भाग गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फरार व्यक्ति की तलाश तेज कर दी है।

जींद के डीएसपी धर्मबीर सिंह का कहना है कि कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी, जिसके बाद हमने हमारी सुरक्षा हटा दी। इसके चलते उसने आइसोलेशन केंद्र के कमरे की खिड़की तोड़ दी और पीपीई किट पहनकर भाग गया।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, जींद जिले के जुलाना के वार्ड संख्या 11 में छह माह की बछड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन कृत्य के आरोपी युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार शाम को वह सामान्य अस्पताल से पीपीई किट पहनकर फरार हो गया।

युवक के फरार होने से अस्पताल प्रसाशन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि युवक का कोरोना सैम्पल लिया गया था और जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसे मंगलवार को ही अदालत से जमानत मिली थी। युवक करीब छह बजे फरार हुआ। सीसीटीवी कैमरे में युवक पीपीई किट पहन बाथरूम में जाता हुआ दिखाई दिया। उसके बाद वह बाथरूम की खिड़की की ग्रिल तोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर युवक की तलाश कर रही है।

अस्पताल से कोरोना पॉजीटिव कैदी हुआ फरार, भागने के लिए लगाया ये जुगाड़, घटना CCTV में कैद |


हरियाणा में कोरोना के केस 5 हजार के पार, संक्रमण से छह और लोगों की मौत

चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मंगलवार को 355 नए मामले आने के बाद राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 5209 पहुंच गई है। वहीं इनमें से 45 लोगों की मौत हो चुकी है और 1807 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले भी बढ़कर 3357 तक पहुंच गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राज्य के सभी 22 जिले इस समय कोरोना की चपेट में हैं। गुरुग्राम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गुरुग्राम से मंगलवार को कोरोना के 164 नए मामले आए थे। इनके अलावा फरीदाबाद में 41, सोनीपत 38,  रोहतक 28, रेवाड़ी 15, पलवल 13, जींद 12, हिसार नौ, पंचकूला और भिवानी सात-सात, यमुनानगर पांच, महेंद्रगढ़ चार, अम्बाला, करनाल और कुरुक्षेत्र तीन-तीन, झज्जर, पानीपत, और फतेहाबाद में एक-एक मामला आया।

Post a Comment

0 Comments